मनोरंजन

18-Oct-2019 10:37:39 am
Posted Date

माधुरी दीक्षित स्टाइल में सान्या मल्होत्रा ने किया जबरदस्त डांस

बॉलीवुड एक्ट्रेस सान्या मल्होत्रा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सान्या बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित के स्टाइल में डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सान्या ने अपने अंदर छिपी माधुरी दीक्षित को बाहर निकाला है.
सान्या खुद ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये वीडियो शेयर किया है. वीडियो के कैप्शन में सान्या ने कहा, हमको आजकल है इंतजार..डांस करने का क्योंकि पिछले कुछ समय से मैंने डांस नहीं किया है और मैं इसे मिस कर रही थी.
सान्या इस वीडियो में माधुरी के सुपरहिट गाने हमको आजकल है इंतजार पर परफॉर्म किया है. आपको बता दें कि ये गाना साल 1990 में आई फिल्म सैलाब का है.
सान्या ने इस गाने पर परफॉर्म करने के लिए एक पीले रंग का चोली-ब्लाउज ब्लू जीन्स के साथ पहना है. इस वीडियो को अब तक 3,94,759 व्यूज मिले हैं. सान्या मल्होत्रा के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. इस पर उन्हें कई कमेंट्स भी मिले. एक्ट्रेस जरीन खान ने कमेंट करते हुए लिखा, क्यूटेस्ट.
वहीं उनकी खास दोस्त फातिमा सना शेख ने दिल वाले इमोजी शेयर करत हुए उन्हें क्यूट बताया. इसके अलावा नुपुर सेनन, कुबरा सैत और गजराज राव ने भी उनकी इस वीडियो पर कई कमेंट किए. सान्या की इस वीडियो पर  कमेंट करते हुए लिखा, कुछ चीजें लीजेंड्री होती हैं. खुद को नुकसान मत पहुंचाओ.

 

Share On WhatsApp