मनोरंजन

18-Oct-2019 10:37:17 am
Posted Date

कैटरीना कैफ ने लॉन्च किया अपना ब्यूटी ब्रांड

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ जल्द ही अपना ब्यूटी प्रोडक्ट ब्रांड लेकर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इस ब्यूटी ब्रांड के बाई कैटरीना के नाम की अनाउंसमेंट की है. बुधवार को कैटरीना कैफ ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए अपने ब्रांड की एक झलक पेश की.
इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, आखिरकार यह तैयार है, 22 अक्टूबर 2019 से यह उपलब्ध रहेगा. कैटरीना ने बताया कि उन्होंने दो साल पहले ही ब्यूटी लाइन लॉन्च करने का सपना देखा था.
कैटरीना ने कहा, दो साल पहले मैंने ब्यूटी लाइन शुरू करने का सपना देखा था. आखिरकार आप सबके साथ इसे साझा कर उत्साहित महसूस कर रही हूं. अब इंतजार नहीं हो रहा है. केबायकैटरीना.
कैटरीना ने अपने ब्रांड के ब्यूटी के बारे में कहा, यह हाई ग्लैमर प्रदान करने के साथ देखभाल भी करता है. अगर काम की बात करें तो अभिनेत्री आगामी फिल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी. इससे पहले वो सलमान खान के साथ फिल्म भारत में नजर आई थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के कई नए रिकॉर्ड कायम किए थे.
सलमान खान और कैटरीना कैफ द्वारा अभिनीत इस फिल्म ने भारत देश के बाहर 10.71 मिलियन डॉलर यानि कि 75.99 करोड़ रुपये से अधिक का कारोबार किया. विदेशों में सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्मों की सूची में जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय भी शामिल है. इसने भारत के बाहर कुल 10.25 मिलियन डॉलर यानि कि 72.73 करोड़ रुपये की कमाई की है.

 

Share On WhatsApp