मनोरंजन

17-Oct-2019 1:11:06 pm
Posted Date

आयुष्मान खुराना के बढ़ गए भाव, बढ़ाई 500 गुना तक फीस

बॉलिवुड में अलग-अलग तरह की फिल्में करके अपनी खास पहचान बनाने वाले ऐक्टर-सिंगर आयुष्मान खुराना ने अपनी फीस में 500 फीसदी का इजाफा किया है। पहले जहां फिल्म अंधाधुन और बधाई हो के बाद आयुष्मान ने तीन गुना फीस बढ़ा दी थी। वहीं अब हाल ही में आई फिल्म ड्रीम गर्ल की सक्सेस के बाद आयुष्मान ने अपनी फीस में 500 प्रतिशत की वृद्धि की और अब वह 2 करोड़ की बजाए 10 करोड़ फीस लेंगे। 
बहरहाल सूत्रों की मानें तो भले ही यह सुनने में कुछ ज्यादा लग सकता है। लेकिन आयुष्मान फिलहाल ऐसे ऐक्टर्स में शुमार हैं जो एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं। यही नहीं उनकी मीडियम बजट की फिल्में भी अच्छा कलेक्शन कर रही हैं। ऐसे में उनकी फीस में इजाफा होना तो लाजिमी है।
बात करें आयुष्मान की फिल्मों की तो फिर चाहे साल 2017 में आई मेरी प्यारी बिंदू हो या फिर बरेली की बर्फी या हो शुभ मंगल सावधान। इन सभी फिल्मों में आयुष्मान की ऐक्टिंग की दर्शकों ने जमकर तारीफें की। साथ ही इन फिल्मों का कलेक्शन भी अच्छा रहा।
हाल ही में आई बधाई हो ने 221 करोड़ का कलेक्शन किया जबकि फिल्म का बजट 29 करोड़ था। वहीं आर्टिकल 15 जो कि 28 करोड़ में बनी थी, उसका कलेक्शन 91 करोड़ का रहा।

Share On WhatsApp