मनोरंजन

10-Oct-2019 5:25:54 pm
Posted Date

शाहरुख खान की अगली फिल्म को लेकर जल्द होगा ऐलान

पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म जीरो ने बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखाया था. इस फिल्म से भी शाहरुख खान की पिछली फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला नहीं टूटा.
इस फिल्म की नाकामी के 10 महीने बाद भी शाहरुख ने अब तक अपनी अगली फिल्म का ऐलान नहीं किया है. इस बीच, फैन्स और तमाम लोगों में आज भी शाहरुख की अगली फिल्म को लेकर अटकलों का दौर जारी है. ऐसे में शाहरुख को लेकर अब तक तीन अलग-अलग फिल्मों से जुड़ी अफ़वाहें उड़ चुकी हैं, इसमें से एक फिल्म की खबर को शाहरुख ने खुद ही झुठलाया था.
उल्लेखनीय है कि स्टार प्लस पर जल्द आनेवाले टेड टॉक के दूसरे सीजन के लॉन्च के मौके पर शाहरुख ने उनकी अगली फिल्म के ऐलान को लेकर सवाल पूछा तो पहले तो उन्होंने इस सवाल का मजाक बनाया. इसके बाद संजीदा होकर शाहरुख ने कहा, फिलहाल थोड़ा सोच रहा हूं. मैं थोड़ा वक्त ले रहा हूं. मैं दो-तीन स्क्रिप्ट्स पर काम कर रहा हूं. इंशाअल्लाह जैसे ही वो तैयार हो जाएंगी, मैं तैयार हो जाऊंगा... क्योंकि ज़्यादातर लोग (डायरेक्टर्स) बिजी हैं. इंशाअल्लाह मैं ख़ुद अनाउंस करूंगा.... और जब तक रूमर्स चल रहे हैं, चल रहे हैं. (मुझे लेकर हुए फिल्मों के ऐलान से) इनमें कुछ ने मुझे आइडियाज़ दिये हैं. एक फिल्म थी जिसके बारे में लोगों ने कहा कि मैं टार्जन ऐंड जेन करने वाला हूं. (हंसते हुए) टार्जन का रोल करने का मेरा बहुत मन किया.
अंत में शाहरुख ने कहा, मुझे लगता है कि अगले एक या दो महीने में मैं फिगर-आउट कर लूंगा और खु़द ही अपनी फिल्म का ऐलान करूंगा.
शाहरुख खान के इस बयान के बाद ये साफ हो गया है कि उनके फैंस को अभी उन्हें पर्दे पर देखने के लिए थोड़ा इंतजार और करना होगा. हालांकि शाहरुख पर्दे पर भले ही नजर न आ रहे हों लेकिन पर्दे के पीछे से वो लगातार काम कर रहे हैं. उनके प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज के तले बनी फिल्म बदला कुछ वक्त पहले रिलीज हुई थी. वहीं इसी बैनर तले बनी वेब सीरीज बार्ड ऑफ ब्लड भी नेटफ्लिक्स पर हाल ही में रिलीज हुई है.

 

Share On WhatsApp