मनोरंजन

08-Oct-2019 2:09:39 pm
Posted Date

शाहरुख ने बॉलीवुड से क्यों किया किनारा

2018 की फि़ल्म ज़ीरो के बाद शाह रुख़ ख़ान की अगली फि़ल्म को लेकर उनके फैंस के बीच ज़बर्दस्त उत्सुकता है। सोशल मीडिया में भी फैंस उनसे पूछते रहते हैं कि वो पर्दे पर कब लौट रहे हैं। कुछ फि़ल्मों से उनके नाम भी जुड़े, मगर अभी तय कुछ नहीं है। सिल्वर स्क्रीन से अपनी गैरहाजऱिी से जुड़े एक सवाल का शाह रुख़ ने मज़ेदार जवाब दिया।
मंगलवार को दशहरे की छुट्टी के दौरान शाह रुख़ ने ट्विटर पर प्त्रस््यस्क्र्य सेशन रखा, जिसमें कई फैंस ने उनसे सवाल पूछे। परवेज़ ख़ान नाम के यूजऱ ने किंग ख़ान से पूछा कि आपने बॉलीवुड से किनारा क्यों कर लिया। आपको बहुत मिस करते हैं। इस पर शाह रुख़ ने अपने अंदाज़ में जवाब दिया- हाहाहाज् मैं ख़ुद बॉलीवुड हूं। शाह रुख़ का यह जवाब कई फैंस को पसंद आ रहा है। एक अन्य यूजऱ ने शाह रुख़ से पूछा कि उसने सुना है, धूम 4 में शाह रुख़ होंगे। इस पर किंग ख़ान ने कहा कि उन्होंने भी सुना है, कुछ और पता चले तो बता देना।
बता दें कि 2018 में रिलीज़ हुई ज़ीरो बॉक्स ऑफि़स पर नहीं चली थी, जिसके बाद शाह रुख़ अपनी फि़ल्मों के चुनाव को लेकर काफ़ी सतर्क हो गये हैं। कयास लगाये जा रहे हैं कि वो किस फि़ल्म से वापसी करेंगे।
 कुछ ऐसी रिपोट्र्स भी आयीं कि डॉन की अगली किस्त के ज़रिए शाह रुख़ की पर्दे पर वापसी हो सकती है। इसके बाद संजय लीला भंसाली के साथ फि़ल्म करने की अफ़वाह उड़ी। सत्ते पे सत्ता के रीमेक से भी शाह रुख़ का नाम जुड़ा। इनमें सबसे चौंकाने वाली ख़बर आयी कि अली अब्बास जफ़ऱ निर्देशित फि़ल्म से किंग ख़ान की वापसी होगी।
मगर, शाह रुख़ ने एक ट्वीट करके ऐसी सभी कयासबाज़ी पर विराम लगा दिया था। शाह रुख़ ने लिखा था- यह जानकर अच्छा लगता है कि अपनी गैरमौजूदगी में मैंने इतनी फि़ल्में साइन कर ली हैं कि मुझे भी नहीं पता। शाह रुख़ ने आगे लिखा कि मैं कोई फि़ल्म तब करता हूं, जब मैं कहता हूं कि मैं कर रहा हूं। इसके अलावा कुछ सच नहीं है।
बहरहाल, शाह रुख़ के फैंस उनके कमबैक का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं। पिछले दिनों उनके प्रोडक्शन में बनी बार्ड ऑफ़ ब्लड सीरीज़ नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई है, जिसमें इमरान हाशमी ने लीड रोल निभाया था। इसके अलावा शाह रुख़ के किसी प्रोजेक्ट की कोई पक्की ख़बर नहीं है।

 

Share On WhatsApp