मनोरंजन

07-Oct-2019 12:18:08 pm
Posted Date

मेरी पत्नी को लगता है कि वह मेरी प्रायॉरिटी नहीं है-शाहिद कपूर

प्रफेशनली देखा जाए तो शाहिद कपूर के लिए साल 2019 काफी अच्छा रहा। इस साल वह कबीर सिंह के साथ सबसे सफल स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो चुके हैं। वहीं पर्सनली भी देखा जाए तो यह साल उनके लिए अच्छा रहा। उन्होंने हाल ही में नया घर खरीदा है, जिसमें वह अपनी वाइफ मीरा कपूर बच्चों को साथ शिफ्ट होना चाहते हैं। वह साल भर के अंदर इसमें शिफ्ट हो जाएंगे। फिल्मफेयर के साथ बातचीत के दौरान शाहिद ने अपनी वाइफ से रिलेशनशिप पर खुलकर बात की। 
उन्होंने बताया, किसी को भी इस गलतफहमी में नहीं रहना चाहिए कि सबकुछ सेट है। जैसे ही आपको लगता है कि सबकुछ ठीक चल रहा है वहीं से गड़बड़ शुरू हो जाती है। चाहे वह शादी हो, पैरंटिंग हो, करियर हो या आपके पैरंट्स के साथ आपका रिलेशन। मैं इन सबमें स्ट्रगल कर चुका हूं। मैंने अपनी दोस्ती तक बनाए रखने के लिए संघर्ष किया है। मैं लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप मेनटेन करने में बहुत बुरा हूं। मैं बीवी, बच्चों और काम में टाइम डिवाइड करने में भी स्ट्रगल करता हूं। मेरी पत्नी को लगता है कि वह मेरी प्रायॉरिटी नहीं है। मुझे खुद को भी वक्त न दे पाने का अपराधबोध होता है। कभी-कभी मुझे अपने परिवार से कहना पड़ता है कि मुझे काम भी कर लेने दो।
उन्होंने यह भी बताया कि मीरा ने सबकुछ कैसे मैनेज किया क्योंकि जब वह उनकी लाइफ में आईं तो काफी यंग थीं। शाहिद का कहना है, शादी किताब की तरह है, मीरा मेरे जीवन की सबसे बड़ी हकीकत है क्योंकि हम साथ में जिंदगी शेयर कर रहे हैं। शाहिद ने बताया कि मीरा उनके स्ट्रगल में उनके साथ रहीं, उनकी शादी जल्दी हुई, दो बच्चे हैं, वह बचपने से बस बाहर ही आई थीं, उनके कुछ सपने, इच्छाएं रहे होंगे जिनको उन्होंने किनारे रख दिया। हम दोनों की उम्र में 13 साल का अंतर है।
हमें यह भी समझना पड़ा कि साथ में मिलकर बच्चों को कैसे पाला जाए। हम लोग कभी एक-दूसरे के बेस्ट फ्रेंड्स बन जाते हैं और कभी एक-दूसरे को समझ ही नहीं पाते। यह सब एक साथ चल रहा है। इस पर क्या कह सकते हैं, यह हर कपल के साथ होता है।

 

Share On WhatsApp