मनोरंजन

05-Oct-2019 1:18:52 pm
Posted Date

इटली के लेक कोमो में छुट्टियां मना रहीं कियारा आडवाणी

शाहिद कपूर के साथ अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह से दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाली ऐक्ट्रेस कियारा आडवाणी बॉलिवुड की चहेती ऐक्ट्रेस बन चुकी हैं। अपने परफॉर्मंस के बाल पर उन्होंने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई है। फिल्मों के साथ-साथ कियारा सोशल मीडिया पर भी तेजी से अपने फैन्स फॉलोइंग की संख्या बढ़ा रही हैं।
एम.एस. धोनी ऐक्ट्रेस कियारा ने अपनी एक लेटेस्ट तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है, जिसकी वजह से वह चर्चा में छाई हैं। कियारा फिलहाल वहीं हैं, जहां दीपिका और रणवीर सिंह ने शादी रचाई थी। जी हां, कियारा इटली के लेक कोमो में हॉलिडे को इंजॉय कर रही हैं। उन्होंने इसी हॉलिडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, जिसमें लेमन यलो कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं कियारा।
कियारा ने जो लेटेस्ट तस्वीर पोस्ट की है, उसमें पहाड़ों से घिरे झील के बीच वह धूप का आनंद लेती दिख रही हैं। इस तस्वीर में कियारा लेमन यलो क्रॉप टॉप में दिख रही हैं और उन्होंने खूबसूरत हेड बैंड लगा रखा है। 
इससे पहले भी उन्होंने लेक कोमो के एक होटेल में खाना का लुत्फ उठाते हुए तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर भी सेम ड्रेस में है और वह कियारा खाते हुए पोज़ देती नजर आ रही हैं।
प्रफेशनल फ्रंट की बात करें तो कियारा अब अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज़ में नजर आएंगी, जिसमें करीना कपूर और दिलजीत दोसांझ भी नजर आ रहे हैं। यह फिल्म 27 दिसम्बर को रिलीज़ हो रही है। फिलहाल कियारा लक्ष्मी बम की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसमें भी अक्षय कुमार नजर आनेवाले हैं।

इटली के लेक कोमो में छुट्टियां मना रहीं कियारा आडवाणी के लिए इमेज परिणाम

 

Share On WhatsApp