मनोरंजन

05-Oct-2019 1:16:20 pm
Posted Date

रसिका दुग्गल दिग्गज फिल्ममेकर मीरा नायर की नई वेब सीरीज में आएंगी नजर

फिल्म मॉनसून वेडिंग और सलमान बॉम्बे जैसी मशहूर फिल्म बना चुकीं दिग्गज फिल्ममेकर मीरा नायर अब एक नई वेब सीरीज के लिए तैयार हो रही हैं. उनकी अगली वेब सीरीज अ सुटेबल बॉय काफी चर्चा में हैं. ऐसा बताया जा रहा है कि इस वेब सीरीज के कास्ट को फाइनल कर दिया गया है. आने वाली वेब सीरीज के स्टार कास्ट की बात करें तो मीरा नायर की सीरीज अ सुटेबल बॉय में रसिका दुग्गल, नमित दास, गगन देव रियार, दानेश रजवी, मिखाइल सेन और माहिरा कक्कर जैसे कलाकार एक्टिंग करते हुए नजर आएंगे.
नायर की अगली वेब सीरीज की कहानी एक यूनिवर्सिटी की स्टूडेंट तान्या के इर्द-गिर्द घूमती है. मशहूर अभिनेत्री रसिका इस फिल्म में तान्या की बहन के किरदार में नजर आएंगी.
रसिका इससे पहले एमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज मिर्जापुर में नजर आईं थी. मीरा नायर की वेब सीरीज में काम करने को लेकर रसिका काफी उत्साहित हैं. फिल्म में रसिका लता की बहन की भूमिका निभाएंगी, जिसकी शादी प्राण से होती है.
सीरीज का हिस्सा बनने पर रसिका ने कहा, मीरा नायर की फिल्मों ने हमेशा मुझे मंत्रमुग्ध किया है. उनके फ्रेम का हर कलाकार सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करता है. उनके फिल्मों की संवेदनशीलता और शिष्टता मुझे बार-बार उन्हें देखने पर मजबूर करती है.
गगन देव रियार इस वेब सीरीज में प्राण नाम की भूमिका नजर आएंगे जो मुंबई के थियेटर में एक कलाकार और निर्देशक गगन निभाएंगे.
इस बारे में गगन ने कहा, मीरा नायर के साथ पर्दे पर अपने पहले प्रमुख किरदार निभाने को लेकर मैं काफी खुश हूं. मुझे उम्मीद है कि प्राण कपूर के किरदार के साथ मैं न्याय कर पाउंगा. उपन्यास में वह मेरा एक पसंदीदा किरदार रहा है.
सीरीज में दानेश स्टार क्रिकेट खिलाड़ी कबीर और मिखाइल एक सनकी कवि अमित के किरदार में नजर आएंगे.
वेब सीरीज की कहानी एक उपन्यास आधारित है, जिसका बैकग्राउंड 1951 के वक्त के उत्तर भारत के चार बड़े परिवारों की एक कहानी पर आधारित है जब देश एक स्वतंत्र राष्ट्र के तौर पर अपनी पहचान बना रहा था तथा देश में पहले लोकतांत्रिक आम चुनाव होने वाले थे.

 

Share On WhatsApp