मनोरंजन

04-Oct-2019 1:05:49 pm
Posted Date

पिंक साड़ी में लक्ष्मी के किरदार में दिखे अक्षय कुमार

इन दिनों देश भर के लोग नवरात्र के रंग में रंगे नजर आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने इस खास मौके पर अपनी अगली फिल्म लक्ष्मी बम का फर्स्ट लुक शेयर किया है और दिखाया है कि इस फिल्म में वह कैसे दिखने वाले हैं। 
सोशल मीडिया पर कुछ मिनट पहले ही अक्षय कुमार ने अपनी इस फिल्म का फर्स्ट लुक शेयर किया है, जिसमें वह पिंक कलर की साड़ी, गले में ताबीज और सिर पर बड़ी सी सिन्दूर की बिन्दी लगाए नजर आ रहे हैं। अक्षय के बाल पीछे बंधे हैं और हाथों में नजर आ रही हैं पिंक चूडिय़ां। इस तस्वीर में उनके चेहरे का हावभाव किसी नाराजगी की कहानी साफ कह रहा है। अक्षय ने कहा है कि वह ऐसे कैरक्टर को निभाने जा रहे हैं, जिसे लेकर वह एक्साइटेड भी हैं और नर्वस भी। यूज़र्स को उनका यह लुक काफी पसंद आ रहा है और सबने उनकी तारीफ की है।
आपको यहां बता दें कि यह फिल्म साउथ की सुपरहिट हॉरर मूवी कंचना के हिंदी रीमेक है। इस फिल्म में अक्षय एक किन्नर भूत का रोल प्ले करेंगे। इससे पहले जारी किए गए पोस्टर में अक्षय अपनी आंखों में काजल लगाते नजर आए थे। इस पोस्टर में केवल उनका चेहरा नजर आ रहा था।
लक्ष्मी बम को राघव लॉरेंस डायरेक्ट कर रहे हैं। राघव ने ही कंचना में अहम रोल प्ले किया था और कंचना के सीक्वल को भी वही डायरेक्ट किया। लक्ष्मी बम अगल साल 5 जून को रिलीज होगी। फिलहाल अक्षय रोहित शेट्टी की फिल्म सूर्यवंशी की शूटिंग और हाउसफुल 4 के प्रमोशन में भी बिजी हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी और तुषार कपूर भी हैं।

 

Share On WhatsApp