राज्य

14-Jul-2019 12:09:38 pm
Posted Date

एयरपोर्ट पर बसों ने लगाई रेस, कई यात्री घायल

नईदिल्ली,14 जुलाई । राजधानी दिल्ली के आईजीआई एयरपोर्ट पर यात्रियों से भरी दो एयरलाइंस की बसें आपस में रेस लगाते हुए टकरा गईं. मामले में कई यात्री घायल हो गए हैं. सूचना मिलने पर एयरपोर्ट पुलिस मौके पर पहुंची.
पुलिस के अनुसार घटना शनिवार शाम 4 बजे टर्मिनल 2 के पास हुई. इस दौरान दो एयरलाइंस की बसें एयरपोर्ट पहुंचे विमानों से यात्रियों को लेकर टर्मिनल तक जा रही थीं और दोनों ने आपस में रेस लगानी शुरू कर दी. जब यात्रियों ने ऐसा करने से मना किया तो ड्राइवरों ने गाड़ी को और भगाना शुरू कर दिया. बाद में यह दोनों बसें टकरा गईं. हादसे में दो यात्रियों की आंख पर और एक के चेहरे पर चोट लगी है जिनका उपचार किया जा रहा है.
लोगों ने बताया कि पहले तो पुलिस को जानकारी देने से भी बचा जा रहा था. लेकिन बाद में जब यात्रियों ने दबाव डाला तो पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस अब जांचकर रही है कि दोनों ही ड्राइवरों के पास वैध कमर्शियल लाइसेंस था कि नहीं और किसी ने नशा तो नहीं कर रखा था. लोगों ने बताया कि दोनों ही ड्राइवर एयरपोर्ट पर बस चलाने वाले नहीं लग रहे थे. पुलिस को शक है कि हैल्पर यह बस चला रहे थे. मामले की अभी जांच की जा रही है.
बताया जा रहा है कि दोनों ही ड्राइवरों ने बस को तय रूट से अलग भी दौड़ाया था. बसों को उनके तय रूअ पर चलाया जाता है क्योंकि एयर साइड में पार्किंग बे के अलावा भी विमान खड़े रहते हैं. ऐसे में यदि कोई भी बस विमान से टकरा जाती तो बड़ा हादसा हो सकता था. फिलहाल दोनों ड्राइवरों पर क्या कार्रवाई की गई है इसकी जानकारी नहीं है.

Share On WhatsApp