राज्य

18-Nov-2018 11:36:06 am
Posted Date

शोपियां से आतंकियों ने फिर एक युवक को अगवा किया

0-तीन दिन में तीसरी घटना
श्रीनगर ,18 नवंबर । जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकवादियों ने एक बार फिर कायराना हरकत को अंजाम दिया है। आतंकियों ने यहां से एक और युवक को अगवा कर लिया है। बता दें कि शनिवार को शोपियां जिले से ही आतंकियों ने तीन नागरिकों को अगवा किया था। इनमें से एक युवक की की हत्या कर दी थी और दो अन्य को छोड़ दिया था। इससे पहले शुक्रवार को पुलवामा के निकलोरा इलाके में आतंकियों ने नदीम मंजूर नाम के एक छात्र की हत्या कर दी थी। इस तरह पिछले तीन दिन में आतंकियों ने तीसरी बार किसी युवक को अगवा किया है।
शोपियां में किशोर का रेता था गला 
बता दें कि शनिवार को शोपियां जिले में ही आतंकियों ने एक किशोर की गला रेतकर हत्या कर दी। राज्य में दो दिनों के अंदर यह दूसरी वारदात है। जानकारी के मुताबिक शोपियां जिले में शनिवार को अज्ञात बंदूकधारियों ने कुल तीन नागरिकों को अगवा किया था। इनमें से एक की हत्या कर दी और दो अन्य को छोड़ दिया।
पुलवामा में आतंकियों ने की थी छात्र की हत्या 
इससे पहले पुलवामा के निकलोरा इलाके में आतंकियों ने नदीम मंजूर नाम के एक छात्र की हत्या कर दी थी। हिज्बुल मुजाहिदीन ने इसका वीडियो भी जारी किया था। सोशल मीडिया पर वायरल हुए विडियो में आतंकी नदीम मंजूर को गोलियां मारते हुए दिख रहे हैं। 
पूर्व सीएम ने की थी निंदा 
पूर्व सीएम तथा नैशनल कॉन्फ्रेंस के उपाध्यक्ष उमर उब्दुल्ला ने घटना की निंदा करते हुए कहा, घाटी में एक युवा को मारने की एक और कायराना हरकत हुई है और इस बार आतंकवादियों ने उसका गला काट डाला। हमारे समाज में इस तरह के बर्बर कृत्य की कोई जगह नहीं है। अब इस मामले को जस्टिफाई करने के लिए चाहे कितनी भी बातें की जाएं, यह अमानवीय है और यह संघर्ष नहीं है। 

 

Share On WhatsApp