राज्य

29-Jul-2019 12:24:28 pm
Posted Date

शॉर्ट सर्किट से जेके लोन अस्पताल में लगी आग

0-25 बच्चों को किया गया रेस्क्यू
जयपुर,29 जुलाई । राजस्थान की राजधानी जयपुर के जेके लोन अस्पताल में रविवार देर रात आग लग गई। अस्पताल के प्रथम तल के आईसीयू वार्ड में एक कमरे में शॉर्ट सर्किट से धमाका हुआ जिसके बाद वहां मौजूद लोगों का दम घुटने लगा। जब आग लगी तो करीब 25 बच्चे उस वार्ड में थे। पहले सभी बच्चों को आईसीयू वार्ड में एडमिट कर दिया गया।
तीसरे मंजिल स्थित आईसीयू में बच्चों को लाया जा रहा है। दम घुटने की वजह से एक हरियाणा की डेढ़ महीने की बच्ची की मौत हो गई है। आग पर पूरी तरह से काबू पा लिया गया है। आग पूरे अस्पताल में नहीं फैली।
के अनुसार, हादसे के वक्त अस्पताल के करीब आईसीयू वार्ड में 25 बच्चे मौजूद थे। घटना के दौरान वार्ड में मौजूद सभी बच्चों को तीसरे मंजिल पर स्थित आईसीयू में शिफ्ट किया गया। हालांकि आग पर समय रहते काबू पा लिया गया। 
मिल रही जानकारी के अनुसार जेके लोन अस्पताल के प्रथम तल पर स्थित आईसीयू वार्ड में स्थित एक कमरे में शार्ट सर्किट हुआ था। इस दौरान से वार्ड में धुंआ उठने लगा। घटना की जानकारी के बाद जयपुर के चीफ फायर ऑफिसर मौके पर पहुंचे। बताया जा रहा है इस घटना में एक डेढ़ साल की बच्ची की मौत हो गई है।

Share On WhatsApp