राज्य

24-Jul-2019 12:49:22 pm
Posted Date

सडक़ें, रेलवे ट्रैक जलमग्न, 3 कारों की टक्कर में 8 घायल

0-मुंबई में भारी बारिश
मुंबई ,24 जुलाई । एक बार फिर मुंबई में आसमान से आफत की बारिश शुरू हो गई है। देर रात हुई मूसलाधार बारिश से मुंबई के कई इलाकों में पानी भर गया। मौसम विभाग ने पहले ही बारिश का अलर्ट जारी कर रखा है। हालात यह है कि तेज बारिश के कारण सडक़ों पर वाहन चालकों का गाड़ी चलाना तक मुश्किल हो रहा है। बुधवार सुबह अंधेरी में लो विजिबिलिटी के कारण तीन कारें आपस में टकरा गई। इस हादसे में आठ लोग घायल हो गए। जानकारी के अनुसार, बुधवार सुबह अंधेरी फ्लाईओवर पर लो विजिबिलिटी के कारण तीन कारें आपस में टकरा गई, जिसके चलते आठ लोग घायल हो गए।
मॉनसूनी मौसम में भारी बारिश होने के कारण मुंबई के कई इलाकों में भारी जलजमाव की स्थिति बनी हुई है। भारी बारिश के कारण मुंबई की लाइफलाइन कहे जाने वाले रेल यातायात पर भी बुरा असर पड़ा है। कई मेन रेल ट्रैक्स पर पानी भर गया है। बीएमसी ने भी ट्वीट कर कहा है कि मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों के भीतर आर्थिक राजधानी में भारी बारिश होने की आशंका जताई है।
उल्लेखनीय है कि मॉनसून आते ही बारिश ने एक बार फिर मुंबई नगरी की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। मंगलवार रात हुई मूसलाधार बारिश के बाद शहर के कई इलाकों में पानी भर गया। इस बीच मौसम विभाग ने अगले दो दिन के लिए भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, अगले 24 घंटों में मुंबई में तेज बारिश हो सकती है। भारतीय मौसम विभाग के मुताबिक, मुंबई में 24 जुलाई से 28 जुलाई तक भारी बारिश हो सकती है।
मंगलवार रात तेज बारिश के बाद हिंदमाता इलाके में जलभराव हो गया। लोगों को घुटनों तक पानी से गुजरकर जाना पड़ रहा है। शहर के कई अन्य इलाकों में भी भारी बारिश से मुसीबत बढ़ गई है। इस बीच भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी जारी करते हुए मंगलवार को कहा कि चक्रवात की स्थिति के कारण शहर में अगले दो दिन भारी बारिश होगी। 

Share On WhatsApp