व्यापार

10-Apr-2024 4:26:00 am
Posted Date

श्रीनगर की डल झील पर हाउसबोट्स तक खाना डिलीवर करेगा स्विगी

नई दिल्ली  । ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी ने कहा कि अब उसने श्रीनगर में डल झील पर हाउसबोट्स पर रहने वाले पर्यटकों की सुविधाओं के लिए फूड डिलीवरी शुरू कर दी है। कंपनी ने अपनी इस पहल को लेकर शिकारा ऑपरेटरों के साथ पार्टनरशिप की है, जो हाउसबोट के दरवाजे तक डिलीवरी करने में स्थानीय डिलीवरी भागीदारों की मदद करेंगे।
स्विगी फूड के राष्ट्रीय व्यापार प्रमुख सिद्धार्थ भाकू ने एक बयान में कहा, स्विगी हाउसबोट डिलीवरी लोकेशन की परवाह किए बिना सर्विसेज देने के कंपनी के मिशन का एक प्रमाण है। उन्होंने आगे कहा, शिकारा पहल द्वारा हमारी फूड डिलीवरी हमारे ग्राहकों की विविध आवश्यकताओं को पूरा करने की हमारी प्रतिबद्धता का उदाहरण है, चाहे वे शहर की सडक़ों पर घूम रहे हों या हाउसबोट पर आराम कर रहे हों।
इसके अलावा कंपनी ने उल्लेख किया कि स्थानीय डिलीवरी भागीदारों को उनके समय के लिए उचित पैसा दिया जाएगा, क्योंकि इसमें ऑन-रोड डिलीवरी से अधिक समय लग सकता है। स्विगी ने कहा, इससे रेस्तरां के लिए ग्राहकों तक पहुंचने और उनके स्वादिष्ट व्यंजनों को सीधे उनके दरवाजे पर पेश करने के नए अवसर खुलते हैं।
2022 में श्रीनगर में परिचालन शुरू करने वाले स्विगी के प्लेटफॉर्म पर 300 से अधिक रेस्तरां हैं, जो स्थानीय लोगों और पर्यटकों को समान रूप से विभिन्न प्रकार के व्यंजन पेश करते हैं। स्विगी फूड ने 600 से अधिक शहरों में लगभग दो लाख रेस्तरां के साथ सहयोग किया है।

 

Share On WhatsApp