व्यापार

30-Jun-2021 7:22:56 pm
Posted Date

एप्पल ने नए अंतर्राष्ट्रीय कलेक्शन बैंड का किया अनावरण

सैन फ्रांसिस्को ,30 जून । एथलीटों और प्रशंसकों की प्रतिस्पर्धात्मक भावना का जश्न मनाने के उद्देश्य से एप्पल ने एप्पल वॉच के लिए अंतर्राष्ट्रीय कलेक्शन बैंड लॉन्च किया है।
कंपनी ने कहा कि इस संग्रह में रंगीन डिजाइन वाले 22 सीमित-संस्करण वाले स्पोर्ट लूप बैंड हैं जो दुनिया भर के उन देशों का प्रतिनिधित्व करते हैं।
हर बैंड में एक मैचिंग डाउनलोड करने योग्य स्ट्राइप्स वॉच फेस शोकेसिंग कलर कॉम्बिनेशन भी है, जिसका उपयोग दुनिया भर के ग्राहक अपनी एप्पल वॉच को निजीकृत करने और साहसपूर्वक अपने देश के समर्थन को दिखाने के लिए कर सकते हैं।
लाइटवेट बैंड जिन देशों में उपलब्ध है उनमें - ऑस्ट्रेलिया, बेल्जियम, ब्राजील, कनाडा, चीन, डेनमार्क, फ्रांस, जर्मनी, ग्रेट ब्रिटेन, ग्रीस, इटली, जमैका, जापान, मैक्सिको, नीदरलैंड, न्यूजीलैंड, रूस, दक्षिण अफ्रीका , दक्षिण कोरिया, स्पेन, स्वीडन और यू.एस. शामिल हैं।
बैंड यूएस में 49 डॉलर के लिए 40 मिमी और 44 मिमी आकार में उपलब्ध हैं। बैंड पैकेजिंग में मिलान करने वाले देश के स्ट्राइप्स एप्पल वॉच फेस को आसानी से डाउनलोड करने के लिए ऐप क्लिप कार्यक्षमता शामिल है।
इसके अतिरिक्त, ग्राहक एप्पलडॉटकॉम से 22 वॉच फेस में से कोई भी डाउनलोड कर सकते हैं और अन्य एप्पल वॉच उपयोगकतार्ओं के साथ साझा करने के लिए फेस शेयरिंग का भी उपयोग कर सकते हैं।
हाल ही में पेवॉल्ड द्वारा एक्सेस की गई डिजीटाइम्स रिपोर्ट के भुगतान पूर्वावलोकन के अनुसार, अगली पीढ़ी के एप्पल वॉच मॉडल ताइवान के आपूर्तिकर्ता अरए टेक्नोलॉजी से डबल-साइडेड सिस्टम इन पैकेज (एसआईपी) पैकेजिंग को अपनाएंगे।
अपनी वेबसाइट पर, एएसई टेक्नोलॉजी पुष्टि करती है कि इसकी दो तरफा तकनीक मॉड्यूल को छोटा करने की अनुमति देती है, जिससे एक छोटी एस 7 चिप का मार्ग प्रशस्त होता है।
डिवाइस की पिछली कई पीढिय़ों के अनुरूप, एप्पल वॉच सीरीज 7 मॉडल सितंबर में जारी होने की उम्मीद है।
टिपस्टर जॉन प्रोसर ने पहले कहा था कि अगली एप्पल वॉच में एक नया फ्लैट-एज डिजाइन और एक नया हरा रंग विकल्प भी हो सकता है।

Share On WhatsApp