छत्तीसगढ़

19-Sep-2024 9:33:46 pm
Posted Date

लैलूंगा पुलिस ने महिला की हत्या मामले में मृतिका के पति को गिरफ्तार कर भेजा रिमांड पर

रायगढ़। थाना लैलूंगा के ग्राम फुलीकुंडा में 18 सितंबर 2024 को एक महिला की हत्या का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश जांगडे ने वरिष्ठ अधिकारियों को सूचित कर अपनी टीम के साथ तत्काल घटनास्थल पर पहुंचकर कार्रवाई की।
मृतिका की पहचान 23 वर्षीय सोमारी पण्डो के रूप में हुई है। मृतिका की मां रामबती पण्डो ने पुलिस को जानकारी दी कि उनकी बेटी की शादी वर्ष 2020 में पंचराम पण्डो से हुई थी। घटना के दूसरे दिन, एक परिचित ने उन्हें सोमारी की मौत की सूचना दी। घटनास्थल पर पहुंचने पर पुलिस ने पाया कि सोमारी अपने घर के अंदर चूल्हे के पास जमीन पर मृत अवस्था में पड़ी थी। उसके सिर, चेहरे और आंखों के पास चोट के गहरे निशान थे। पुलिस टीम ने तत्काल संदेही मृतिका के पति को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया। मृतिका के पति पंचराम पण्डो ने बताया कि खाना नहीं बनाने को लेकर हुए विवाद में उसने गुस्से में आकर जलाऊ लकड़ी के डंडे से उसकी पिटाई कर दी, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। घटना में इस्तेमाल की गई जलाऊ लकड़ी को आरोपी के मेमोरेंडम पर गवाहों के समक्ष जप्त किया गया है तथा आरोपी के खिलाफ थाना लैलूंगा में अपराध क्रमांक 184/2024, धारा 103(1) BNS के तहत मामला दर्ज कर उसे न्यायिक रिमांड में भेजा गया है।
जांच टीम की भूमिका :
एसपी दिव्यांग कुमार पटेल के दिशा निर्देशन एवं एडिशनल एसपी आकाश मरकाम, एसडीओपी धरमजयगढ़ सिद्धांत तिवारी के मार्गदर्शन पर इस पूरे मामले की जांच में थाना प्रभारी लैलूंगा निरीक्षक राजेश जांगडे, उप निरीक्षक मान कुंवर सिदार और उनकी टीम ने प्रमुख भूमिका निभाई है। उनकी त्वरित कार्रवाई के कारण आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सका।
0

Share On WhatsApp