मनोरंजन

11-Sep-2024 8:08:37 am
Posted Date

रोशन कनकला के अगले शीर्षक से उठा पर्दा, फिल्म मोगली से फर्स्ट लुक पोस्टर भी आउट

पीपल मीडिया फैक्ट्री के दूरदर्शी निर्माता टीजी विश्व प्रसाद, जो कई तरह के अभिनेताओं और विशिष्ट स्क्रिप्ट वाली कई फिल्में बनाते रहे हैं, ने एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट की घोषणा की। निर्देशक संदीप राज, जिन्होंने अपनी पहली फिल्म कलर फोटो के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था, जंगल की पृष्ठभूमि पर आधारित एक समकालीन प्रेम कहानी के लिए उभरते हुए प्रतिभाशाली रोशन कनकला के साथ सहयोग करने के लिए तैयार हैं।
राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले सबसे कम उम्र के निर्देशक संदीप राज ने कलर फोटो जैसी भावनात्मक गहराई से सजी एक और दिल को छू लेने वाली कहानी गढ़ी है। रोशन कनकला, जिन्होंने अपने सहज अभिनय और सुंदर नृत्य के लिए बहुत प्रशंसा प्राप्त की, नई फिल्म में एक अलग भूमिका में दिखाई देंगे, जिसका नाम दिलचस्प है मोगली।
फर्स्ट लुक पोस्टर में रोशन कनकला एक बनियान पहने हुए अपनी मांसपेशियों को दिखाते हुए और एक आकर्षक मुस्कान बिखेरते हुए दिखाई दे रहे हैं। वह घने जंगल के बीच में एक घोड़े के साथ दिखाई दे रहे हैं। जैसा कि हम सभी जानते हैं, मोगली जंगल बुक का एक लोकप्रिय पात्र है, और इस नई कहानी में भी जंगल की पृष्ठभूमि है। यह देखने में आकर्षक फर्स्ट लुक पोस्टर बहुत ही सुखद लग रहा है, जबकि रोशन शांत दिखाई दे रहे हैं।
फिल्म में नायक और खलनायक दोनों की भूमिकाएँ प्रमुखता से दिखाई जाएँगी, हालाँकि खलनायक की कास्टिंग अभी गुप्त रखी गई है।
मोगली में एक प्रतिभाशाली तकनीकी टीम है, जिसमें कलर फोटो के लिए अपने हिट एल्बम के लिए जाने जाने वाले काला भैरव शामिल हैं, जो संगीत की रचना करेंगे, और बाहुबली 1 और 2, और आरआरआर जैसी ब्लॉकबस्टर परियोजनाओं के मुख्य सहयोगी छायाकार राम मारुति एम, छायांकन का काम संभालेंगे। कलर फोटो, मेजर और आगामी गुडाचारी 2 जैसी हिट फिल्मों के संपादक पवनकल्याण फिल्म का संपादन करेंगे।
निर्माताओं ने मोगली को 2025 की गर्मियों में रिलीज़ करने की घोषणा की है।

 

Share On WhatsApp