मनोरंजन

07-Sep-2024 10:14:09 am
Posted Date

जूनियर एनटीआर के भाई नंदमुरी मोक्षगना तेजा की टॉलीवुड में एंट्री, डेब्यू मूवी से आया फस्र्ट लुक, हनु-मैन का डायरेक्टर बना रहा फिल्म

टॉलीवुड में अब एक और स्टारकिड नंदमुरी मोक्षगना तेजा की एंट्री हो गई है. नंदमुरी मोक्षगना टॉलीवुड सुपरस्टार नंदमुरी बालकृष्णा के सबसे बड़े बेटे हैं और सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के कजिन.   नंदमुरी मोक्षगना के बर्थडे पर उनकी टॉलीवुड डेब्यू फिल्म से फर्स्ट लुक सामने आया है. इस फिल्म के नाम का एलान नहीं किया गया है. नंदमुरी मोक्षगना की डेब्यू मूवी को प्रशांत वर्मा डायरेक्ट करने जा रहे हैं. फिल्म की शूटिंग बहुत जल्द शुरू होने जा रही है. प्रशांत वर्मा ने मौजूदा साल में सुपरहीरो फिल्म हनु-मैन से सिनेमा में तहलका मचा दिया था.
वहीं, प्रशांत वर्मा ने नंदमुरी मोक्षगना के बर्थडे पर फिल्म से धांसू फर्स्ट लुक शेयर किया है. प्रशांत ने नंदमुरी मोक्षगना को बर्थडे विश कर लिखा है, पूरे सम्मान और जॉय के साथ पेश कर रहे हैं नंदमुरी तारक राव रामा मोक्षगना तेजा, जन्मदिन मुबारक मोक्षू, द पीवीसीयू में आपका स्वागत है, आइए शुरू करते है. इसी के साथ प्रशांत ने नंदमुरी मोक्षगना की डेब्यू फिल्म के लिए उन्हें डायरेक्टर चुने जाने के लिए सुपरस्टार बालाकृष्णा का आभार भी जताया है. प्रशांत ने लिखा है, मुझपर विश्वास करने और आशीर्वाद बनाए रखने के लिए नंदमुरी बालाकृष्णा जी का धन्यवाद करता हूं, आशा करता हूं कि यह प्रोजेक्ट के स्पेशल और शानदार के साथ-साथ यादगार भी बने.
नंदमुरी मोक्षगना के बारे में बता दें, वह गुजरे जमाने के सुपरस्टार और जूनियर एनटीआर के दादा एनटी राम राव के पौते हैं. इससे पहले कहा जा रहा था कि वह नंदमुरी मोक्षगना अपना टॉलीवुड डेब्यू अनिल रविपूड़ी के डायरेक्शन में करेंगे, लेकिन नंदमुरी मोक्षगना की फिल्म के एलान के साथ अब इन अटलकों का कोई मतलब नहीं रह गया है.
यह भी कहा जा रहा था कि नंदमुरी मोक्षगना साल 1991 में आई फिल्म आदित्य 369 के रीमेक से टॉलीवुड में एंट्री करेंगे. आदित्य 369 नंदमुरी मोक्षगना के स्टार फादर बालाकृष्णा स्टारर फिल्म है. नंदमुरी मोक्षगना ने अपनी डेब्यू फिल्म के लिए शारीरिक तौर पर काफी मेहनत की है. वहीं, एक्टिंग सीखने के लिए नंदमुरी मोक्षगना ने विजाग स्थित सत्यानंद एक्टिंग इंस्टिट्यू में पढ़ाई भी की है. बता दें, यहां, महेश बाबू, प्रभास और पवन कल्याण जैसे सुपरस्टार ने भी एक्टिंग सीखी थी.

 

Share On WhatsApp