मनोरंजन

05-Sep-2024 1:14:51 am
Posted Date

फिल्म द बकिंघम मर्डर्स का ट्रेलर रिलीज, मौत की गुत्थी सुलझाने निकलीं करीना कपूर

करीना कपूर खान एक बार फिर पर्दे पर छाने के लिए तैयार हैं. करीना कपूर खान की मर्डर मिस्ट्री फिल्म द बकिंघम मर्डर्स का ट्रेलर रिलीज हो गया है. तकरीबन ढाई मिनट के द बकिंघम मर्डर्स का ट्रेलर ने एक पल भी नजरें इधर से उधर नहीं होने देता है. द बकिंघम मर्डर्स में करीना कपूर जसमीत भामरा नाम ब्रिटिश इंडियन डिडेक्टिव का किरदार निभा रही हैं.
ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत करीना कपूर खान की एक पूछताछ से होती है. ट्रेलर से पता चला है कि यह फिल्म नाबालिग बच्चे के मर्डर की है, जिसके खून का इल्जाम एक नाबालिग लडक़े पर लगा है. अब केस को सुलझाने में एक पेंच यह भी फंसा है कि जिस बच्चे पर खून का इल्जाम लगा है, वह मुसलमान है. ऐसे में करीना कपूर के लिए इस केस को सुलझाने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ रही है.
हंसल मेहता ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है. फिल्म सस्पेंस से भरी हुई है. फिल्म की कहानी असीम अरोड़ा ने लिखी है. फिल्म हिंदी और इंग्लिश दोनों में बनी है. फिल्म में केतन सोढ़ा का म्यूजिक स्कोर और करण कुलकर्णी और बेली सागू में गाने लिखे हैं. फिल्म आगामी 13 सितंबर को रिलीज होने जा रही है. फिल्म के प्रोड्यूसर एकता कपूर, करीना कपूर खान, शोभा कपूर हैं. बता दें, करीना कपूर खान इस फिल्म से अपना फिल्म मेकिंग में डेब्यू करने जा रही हैं.

 

Share On WhatsApp