मनोरंजन

24-Oct-2019 12:15:16 pm
Posted Date

शिद्दत मेरी पहली इंटेंस लव स्टोरी फिल्म है: डायना पेंटी

डायना पेंटी ने बॉलिवुड में फिल्म कॉकटेल से एंट्री की थी। इसके बाद वह हैप्पी भाग जाएगी में नजर आईं। इस फिल्म में उनकी हैप्पी की भूमिका ने दर्शकों के दिलों पर अलग ही छाप छोड़ी। इसके बाद वह हैप्पी फिर भाग जाएगी और खानदानी शफाखाना में भी नजर आईं। बहरहाल इन सभी फिल्मों में उनके किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया। अब एक बार फिर से लेकिन कुछ अलग से किरदार में डायना पेंटी नजर आने वाली हैं। 
डायना पेंटी ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म शिद्दत- जर्नी बियॉन्ड लव के बारे में बात की। उन्होंने कहा कि यह पहली इंटेंस लव स्टोरी फिल्म है। यही वजह है कि इस फिल्म को लेकर वह खासी उत्साहित भी हैं। उन्होंने बताया कि शिद्दत को करने की खास वजह इसका लव स्टोरी होना ही है।
डायना ने बताया कि फिल्म 2020 के मध्य में रिलीज होगी। बता दें कि इस फिल्म में विकी कौशल के भाई सनी कौशल, राधिका मदन और मोहित रैना जैसे स्टार्स नजर आएंगे। इसमें सनी के ऑपोजिट राधिका होंगी। वहीं मोहित के ऑपोजिट डायना दिखेंगी। फिल्म का डायरेक्शन कुणाल देशमुख करेंगे जिन्होंने जन्नत और तुम मिले जैसी फिल्में बनाई थीं।
शिद्दत की शूटिंग पंजाब, लंदन और पेरिस में होगी। कहानी के बारे में बताया जा रहा है कि इसमें एक समान दो प्लॉटलाइंस होंगी जिसमें दोनों कपल्स की कहानी होगी।

Share On WhatsApp