खेल-खिलाड़ी

27-May-2023 5:12:22 am
Posted Date

फैंस ने फिर गौतम गंभीर को चिढ़ाया, मुंबई-लखनऊ एलिमिनेटर मैच में लगाए कोहली-कोहली के नारे

नई दिल्ली ,। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का एलिमिनेटर मुकाबला 24 मई को मु्ंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेला गया. चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में हुए इस मुकाबले में मुंबई ने लखनऊ को 81 रन से शिकस्त दी. इस हार के बाद आईपीएल 2023 में लखनऊ सुपर जायंट्स का सफर समाप्त हो गया. लखनऊ की टीम लगातार दूसरे साल प्लेऑफ में जगह बनाने में सफल रही. मुंबई के खिलाफ मैच में क्रिकेट फैंस ने लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर को एक बार फिर चिढ़ाया. इस दौरान फैंस ने कोहली-कोहली के नारे लगाए. सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है. 
फैंस ने लगाए कोहली-कोहली के नारे
एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाफ मिली हार के बाद क्रिकेट फैंस ने एक बार फिर लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर को चिढ़ाया. इस मुकाबले के बाद गौतम गंभीर मुंबई के इंडियंस के मेंटोर सचिन तेंदुलकर से बात कर रहे थे. इस दौरान कुछ फैंस ने गंभीर को चिढ़ाने के लिए कोहली-कोहली के नारे लगाए. दरअसल 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच के दौरान विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच तीखी बहस हो गई थी. इस बहस का हिस्सा नवीन उल हक भी थे. बाद में इन तीनों खिलाडिय़ों पर कार्रवाई करते हुए बीसीसीआई ने मैच फीस में कटौती की. आरसीबी ने लखनऊ के खिलाफ यह कम स्कोर वाला मुकाबला 18 रन से जीता था. 
फाइनल में पहुंचने में नाकाम 
लखनऊ सुपर जायंट्स की टीम लगातार दूसरी बार आईपीएल के फाइनल में पहुंचने में नाकाम रही. आईपीएल 2023 में लखनऊ ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए प्लेऑफ में जगह बनाई. गौतम गंभीर के मेंटोर वाली टीम लखनऊ सुपर जायंट्स लगातार दूसरी बार आईपीएल के प्लेऑफ में पहुंची. लेकिन उसका सफर यहीं पर थम गया. इससे पहले आईपीएल 2022 में भी वह प्लेऑफ में पहुंचने में सफल रही थी. इंडियन प्रीमियर लीग में लखनऊ सुपर जायंट्स का इतिहास बहुत पुराना नहीं है. इस टीम ने बीते साल आईपीएल में दस्तक दी और अंतिम चार तक पहुंची. वहीं दूसरे साल भी टीम ने निरंतरता दिखाई और प्लेऑफ के लिए चलिफाई किया. लेकिन इसे लखनऊ का दुर्भाग्य ही कहा जाएगा की वह फाइनल के लिए चलिफाई नहीं कर सका.

 

Share On WhatsApp