मनोरंजन

26-May-2023 3:23:25 am
Posted Date

वर्ष की 2री सर्वाधिक कमाई वाली फिल्म, 200 करोड़ के नजदीक पहुँची

द केरल स्टोरी प्रगति पर है। फिल्म ने अपने दूसरे सप्ताहांत में भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी गति बनाए रखी। अदा शर्मा और योगिता बिहानी की प्रमुख भूमिकाओं वाली यह फिल्म धार्मिक रूपांतरण के गंभीर विषय और तीन महिलाओं के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है।
शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, फिल्म 200 करोड़ रुपये तक पहुंचने के करीब पहुंच रही है। फिल्म आने वाले हफ्ते में आंकड़ा पार कर सकती है। शनिवार को, द केरला स्टोरी ने अपने सोलहवें दिन सभी भाषाओं में 9 करोड़ रुपये कमाए। इसके साथ, फिल्म की कुल कमाई अब 180 करोड़ रुपये (लगभग) हो गई है। इसने शुक्रवार के कलेक्शन से भी बेहतर कमाई की है।
केरल स्टोरी का निर्माण विपुल शाह ने किया है और इसे दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली थी। कई लोगों ने इसे प्रोपेगेंडा फिल्म बताया।
इस पर प्रतिक्रिया देते हुए विपुल शाह ने कहा, फिल्म का सफर शानदार रहा है लेकिन अभी लंबा सफर बाकी है। हम पर भी कई तरह के आरोप लगे। उन्होंने हमें प्रोपेगैंडा फिल्म कहा और क्या नहीं। लेकिन दर्शकों ने उस सबका जवाब दिया है। जिस तरह से दर्शकों ने फिल्म को स्वीकार किया और सराहा है और जो प्यार दिया है, वह उन सभी आरोपों का एक उपयुक्त जवाब है। फिल्म को पश्चिम बंगाल तमिलनाडु और महाराष्ट्र के कुछ हिस्सों में बैन का सामना करना पड़ा।

 

Share On WhatsApp