ब्रेकिंग न्यूज़

01-Apr-2023 4:59:26 am
Posted Date

खड़े ट्रक से जा टकराई कार, 5 घायल

कोरबा । कोरबा जिले के पोड़ी.उपरोड़ा ब्लॉक अंतर्गत बंजारी मड़ई के पास एक कार चालक को झपकी आने से उसकी गाड़ी खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। सभी घायलों को 108 की टीम ने प्राथमिक उपचार देते हुए समय पर अस्पताल पहुंचाकर उनकी जान बचाई।
जानकारी के अनुसार तिवरता निवासी पुनी राम उम्र 56 वर्ष अपने परिवारजनों चंद्रकांत 42 वर्ष, हीरा प्रजापति 42 वर्ष, मोनिका 25 वर्ष और रश्मि प्रजापति 17 वर्ष के साथ प्रेमनगर जा रहा था। रास्ते में कार चला रहे पुन्नी राम को बंजारी मड़ई के पास झपकी आ गई और गाड़ी सडक़ किनारे खड़े ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में कार के बुरी तरह से क्षतिग्रस्त होने के साथ ही कार में सवार लोगों को भी गंभीर चोट आई हैं। हादसे में पुन्नीए हीरा प्रजापति और चन्द्रकान्त के सिर पर चोट आई है, वहीं मोनिका के रीढ़ की हड्डी और रश्मि के चेहरे पर चोट आई है।
सूचना मिलने पर 108 के पायलट लल्लन राजवाड़े और जगरनाथ साहू तुरन्त घटना स्थल पहुँचे। घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए जगरनाथ ने ईआरसीपी के माध्यम से डॉ. वजस से संपर्क साधा और उनकी सलाह अनुसार इलाज करते हुए सीएचसी पोड़ी.उपरोड़ा लेकर आए। यहां से डॉक्टरों द्वारा बेहतर उपचार हेतु उन्हें सिम्स बिलासपुर रिफर कर दिया गया।

 

Share On WhatsApp