खेल-खिलाड़ी

07-Dec-2020 11:56:48 am
Posted Date

दक्षिण अफ्रीका-इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे स्थगित

केपटाउन।  दक्षिण अफ्रीका और इंग्लैंड के बीच न्यूलैंड्स में सोमवार को खेला जाने वाले दूसरा वनडे मैच स्थगित कर दिया गया है।
यह फैसला क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) और इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) द्वारा लिया गया है। दोनों बोर्ड इस समय इंग्लैंड की तरफ से दो संभावित पॉजिटिव कोविड-19 टेस्ट के परिणाम का इंतजार कर रहे हैं।
बोर्ड ने एक बयान में कहा, एक बार रिव्यू का परिणाम आ जाए तो इसके बाद सीएसए और ईसीबी चर्चा करेंगे कि वनडे सीरीज के बाकी के बचे दो मैचों का क्या करना है।
इससे पहले बोलैंड पार्क मैदान पर खेला जाने वाला पहला वनडे रद्द कर दिया गया था। इंग्लैंड की टीम जिस होटल में रुकी थी उस होटल के दो स्टाफ कोविड-19 पॉजिटिव निकले थे। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाड़ी और प्रबंधन ने शनिवार शाम को अपना आरटी-पीसीआर टेस्ट कराया था।
तीन मैचों की वनडे सीरीज चार नवंबर से न्यूलैंडस से शुरू होनी थी, लेकिन दक्षिण अफ्रीकी टीम का एक खिलाड़ी पॉजिटिव निकलने के बाद चार तारीख का वनडे छह तारीख के लिए स्थागित कर दिया गया था जो बाद में रद्द हो गया। दक्षिण अफ्रीका के खिलाडिय़ों ने शुक्रवार को अपना दोबारा टेस्ट कराया था जिसमें सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई थी।

Share On WhatsApp