खेल-खिलाड़ी

29-Oct-2020 1:59:43 pm
Posted Date

आईपीएल 2020 : सूर्यकुमार यादव ने चयनकर्ताओं को फिर दिया करारा जवाब

नईदिल्ली। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने बुधवार को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में एक और मैच विनिंग नॉक खेल कर सेलेक्टर्स को करारा जवाब दिया है। सूर्यकुमार ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) के खिलाफ नाबाद 79 रनों की एक शानदार पारी खेल अपनी टीम को पांच विकेट से जीत दिला दी। यादव ने इस आईपीएल में 155 से ज्यादा के स्ट्राइक रेट से 350 से ज्यादा रन बनाए हैं और वे मयंक अग्रवाल के साथ ऐसा करने वाले सिर्फ दूसरे बल्लेबाज हैं। बावजूद इसके, उन्हें ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवर टीम में जगह नहीं दी गई। जिसके बाद, इस बात पर सवाल खड़े हो गए। 
भारतीय दिग्गज स्पिनर हरभजन सिंह ने सूर्यकुमार को टीम में शामिल ना करने पर ट्वीट करते हुए लिखा, मुझे नहीं पता कि टीम इंडिया में जगह बनाने के लिए सूर्यकुमार को क्या करने की जरूरत है। मुझे लगता है कि अलग अलग लोग और अलग अलग नियम। मैं सभी चयनकर्ताओं से अनुरोध करता हूं कि उनके रिकॉर्ड देखें। मुंबई के कप्तान कीरोन पोलार्ड ने कहा कि यादव को अपने इंडिया कॉल-अप के लिए धैर्य रखने की जरूरत है।
पोलार्ड ने बुधवार की जीत के बाद कहा, '' अंदर ही अंदर, उन्हें भारतीय टीम में जगह ना मिलने पर बहुत निराशा हुई होगी, लेकिन मुझे यकीन है कि वह इसके बहुत करीब हैं। उन्होंने कहा, उन्होंने एक फ्रेंचाइजी के रूप में हमारे लिए कुछ आश्चर्यजनक चीजें की हैं। अगर वह लगातार ऐसा करता है तो किसी समय आपको पुरस्कृत किया जाएगा। समय से पहले कुछ नहीं होता। भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने ट्विटर पर यादव के प्रदर्शन की सराहना की और उन्हें मजबूत और धैर्य से रहने की सलाह दी।

Share On WhatsApp