राजधानी

23-Apr-2019 1:45:47 pm
Posted Date

बीजेपी में शामिल हुए अभिनेता सनी देओल

0-गुरदासपुर से लड़ सकते हैं चुनाव

नई दिल्ली । मशहूर अभिनेता सनी देओल के भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर अब विराम लग गया है। सनी देओल ने आज भाजपा का दामन थाम लिया है। दिल्ली स्थित पार्टी हेडचर्टर में सनी दिओल ने केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और निर्मला सीतारमण की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। सनी देओल पंजाब के गुरदासपुर से चुनाव लड़ेंगे। जिसकी औपचारिक घोषणा आज शाम तक हो सकती है।

पार्टी में शामिल होने के बाद सनी दिओल ने कहा, जिस तरह मेरे पिता इस पार्टी से जुड़े हैं, उसी तरह मैं मोदी से जुडऩे आया हूं। मैं चाहता हूं कि अगले पांच साल भी मोदी रहें। बता दें कि सनी ने कुछ दिन पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह से पुणे एयरपोर्ट पर मुलाकात की थी। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद से ही ऐसी खबरें थीं कि सनी बीजेपी में शामिल होने वाले हैं। देओल परिवार से हेमा मालिनी पहले ही मथुरा से बीजेपी के टिकट पर चुनावी मैदान में हैं।

ज्ञात हो कि गुरदासपुर सीट पर पिछली चार बार से बीजेपी का कब्जा है और विनोद खन्ना यहां से विजयी होते आए हैं। उनके निधन के बाद से पार्टी यहां के नया उम्मीदवार खोज रही थी। पहले विनोद खन्ना के बेटे अक्षय खन्ना को टिकट दिए जाने की चर्चा चल चुकी है। बता दें कि विनोद खन्ना के निधन के बाद खाली हुई सीट पर कांग्रेस के प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ ने उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी स्वर्ण सलारिया को करीब दो लाख मतों से हराकर जीत दर्ज की थी। उपचुनाव में मिली हार के बाद भाजपा हाईकमान के समक्ष भी यहां पर दमदार चेहरे को उतारना चुनौती बना हुआ था। अमृतसर में केंद्रीय राज्य मंत्री हरदीप पुरी को दिए जाने के बाद भाजपा कार्यकर्ता गुरदासपुर सीट पर प्रत्याशी का इंतजार कर रहे थे। वहीं कांग्रेस ने एक बार फिर से सुनील जाखड़ को मैदान में उतारा है, वहीं जाखड़ का अब सीधा मुकाबला सनी दिओल के साथ होगा।  

Share On WhatsApp