मनोरंजन

08-Apr-2021 5:45:21 pm
Posted Date

आदित्य नारायण की जगह ऋ त्विक धंजानी आएंगे नजर

रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 सोनी चैनल पर प्रसारित किया जा रहा है. इस शो को एक बार फिर से फैंस के बीच उतना ही प्यार मिल रहा है जिसका पहले कभी पसंद किया जाता था. शो के कंटेस्टेंट को फैंस काफी पसंद किया जा रहा है. अब शो को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है. खबर के अनुसार अब आदित्य नारायण की जगह शो को ऋ त्विक धंजानी को होस्ट करेंगे.
हाल ही में शो के होस्ट आदित्य नारायण को कोरोना हो गया है. आदित्य इन दिनों रियलिटी शो इंडियन आइडल 12 को होस्ट करते नजर आते हैं, लेकिन कोरोना की चपेट में आने के कारण उन्होंने फिलहाल शो को छोड़ दिया है.
आदित्य नारायण ने खुज सोशल मीडिया पर इस खबर की पुष्टि की थी कि उनको कोरोना हो गाय है, इसके साथ ही बताया था कि उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल को भी वायरस ने चपेट में ले लिया है. आदित्य के अब अस्पताल में भर्ती होने की खबर भी सामने आई है.
ऐसे में आदित्य के अचानक चले जाने से मेकर्स को इस बात की टेंशन थी कि आखिर शो को अब कौन होस्ट करेगा. कहा जा इंडियन आइडल 12 के मेकर्स ने उनकी जगह किसी को शो में लेने की प्लानिंग की है. कहा जा रहा है कि इस शो को अब एक्टर और कई शोज को होस्ट कर चुके ऋत्विक धंजानी होस्ट करेंगे.
खबर के अनुसार ऋत्विक घंजानी अब आदित्य नारायण की जगह इंडियन आइडल 12 की मेजबानी करते नजर आएंगें. खबर की पुष्टि करते हुए ऋत्विक ने कहा है कि मैं आदित्य की जगह पर सिर्फ एक वीकेंड के लिए शो में नजर आऊंगी. मैं 5 अप्रैल को शो को शूट करूंगी. मैंने इंडियन आइडल 12 के जज नेहा कक्कड़, विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के साथ पहले काम किया है. मेरे घरवाले भी इस शो को देखते हैं ऐसे में मैं काफी खुश हूं.
ऋत्विक की बात करें तो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज, नच बलिए 7 और सुपर डांसर जैसे शोज को होस्ट कर चुके हैं. ऋत्विक शो में चार चांद लगा सकते हैं, वह आदित्य की कमी फैंस को महसूस नहीं होने देंगे. ऋत्विक को फैंस पवित्र रिश्ता शो के जरिए जानते हैं.

 

Share On WhatsApp