मनोरंजन

29-Oct-2020 11:44:19 am
Posted Date

अनफेयर एंड लवली की शूटिंग से पहले रणदीप हुड्डा ने करवाया कोरोना का टेस्ट

अभिनेता रणदीप हुड्डा ने अपनी आगामी फिल्म अनफेयर एंड लवली की शूटिंग जल्द शुरू? करने वाले हैं। रणदीप हुड्डा ने सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों को सूचित किया कि उन्हें कोरोना टेस्ट से गुजरना पड़ा है। अनफेयर एंड लवली की शूटिंग से पहले अभिनेता ने एहतियात के तौर अपना कोविड-19 टेस्ट करवाया है। रणदीप हुड्डा ने ट्विटर पर खुद की एक तस्वीर शेयर कर यह जानकारी दी। 
44 वर्षीय अभिनेता रणदीप हुड्डा ने तस्वीर शेयर कर लिखा- एहतियात इलाज से बेहतर है। शूटिंग के लिए जा रहे हैं, इसलिए कोरोना का टेस्ट किया गया! आशा है कि यह सभी अच्छी तरह से चलेगा। साथ ही उन्होंने हैशटैग अनफेयरएंडलवली और कोविड19 लगाया।
तस्वीर में पीपीई किट पहने स्वास्थ्यकर्मी उनका टेस्ट करते नजर आ रहा है। हाल में फिल्म अनफेयर एंड लवली की घोषणा हुई है। इस फिल्म में पहली बार रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज साथ में स्क्रीन शेयर करेंगे। फिल्म में इलियाना एक हरियाणवी लड़की की भूमिका निभाएंगी। फिल्म की शूटिंग हरियाणा की जाएगी। फिल्म मुबारकां और सांड की आंख की पटकथा लिखने वाले बलविंदर सिंह जंजुआ फिल्म अनफेयर एंड लवली को निर्देशित करेंगे। सोनी पिक्चर्स मूवी टनल प्रोडक्शन के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेगी। फिल्म अनफेयर एंड लवली की स्क्रिप्ट को बलविंदर सिंह जंजुआ, रूपिंदर चहल और अनिल रोहन ने लिखा है।
हरियाणा की पृष्ठभूमि पर आधारित इस फिल्म में देशभर के लोगों में गोरे रंग के प्रति जुनून को दिखाया जाएगा। फिल्म में एक ऐसी सांवली लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे अक्सर समाज में रंगभेद का शिकार होना पड़ता है। फिल्म अनफेयर एंड लवली 2021 में रिलीज होगी। वर्कफ्रंट की बात करें तो रणदीप हुड्डा एक्शन फिल्म राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई में नजर आएंगे। फिल्म में रणदीप हुड्डा विलेन के किरदार में होंगे। हाल में फिल्म की शूटिंग पूरी हुई है।  

 

Share On WhatsApp