मनोरंजन

27-Oct-2020 12:20:50 pm
Posted Date

इंस्टाग्राम पर आलिया भट्ट के हुए 50 मिलियन फॉलोअर्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के इंस्टाग्राम पर 50 मिलियन फॉलोअर्स हो गए हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस ने अपने फैन्स के लिए सोशल मीडिया पर स्पेशल मैसेज पोस्ट किया है। आलिया ने लिखा, थैंक्यू मेरा परिवार...आज आप लोगों ने मुझे 50 मिलियन प्यार दिया है। मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं। आज इस मौके पर मैं आपसे कुछ शेयर करने वाली हूं जो मैंने पिछले कुछ महीनों में सीखा है। 
सोशल मीडिया हमें कनेक्ट करता है। यह हमें एंटरटेन करता है लेकिन यह हम नहीं। जब मेरे 5, 15 या 50 हजार फॉलोअर्स थे तब भी मैं खुश थी और आप सभी की आभारी थी जैसे आज हूं। मैं वास्तव में विश्वास करती हूं कि हमारा जीवन उन रिश्तों से बना है जो हम लोगों के साथ बनाते हैं। किसी को भी एक बटन दबाकर ये महसूस कराने का अधिकार नहीं है कि वह किसी से कम या ज्यादा है। 
तो जैसा कि मैंने कहा कि आज प्रशंसा दिन है। मैं चाहूंगी कि आप सभी खुद की सराहना करें। अपने दिमाग, अपनी बॉडी, अपने दिल और अपनी आत्मा की सराहना करें क्योंकि कोई पसंद या नापसंद, कोई फॉलो या अनफॉलो, कोई ट्रोल या पोल आपको नहीं बदल सकता है। आप जो खुद हैं उससे आपको कोई दूर कोई नहीं कर सकता है। आलिया ने इस पोस्ट के जरिए उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है जो पिछले कुछ समय से नेपोटिज्म को लेकर आलिया पर निशाना साध रहे थे। आलिया की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। फिल्म में आलिया के साथ रणबीर कपूर और अमिताभ बच्चन लीड रोल में हैं। इसके अलावा आलिया फिल्म गंगुबाई कठियावाड़ी में भी नजर आएंगी। इस फिल्म को संजय लीला भंसाली डायरेक्ट करेंगे।

 

Share On WhatsApp