राज्य

30-Aug-2021 4:36:05 am
Posted Date

13 साल की छात्रा के साथ 7 दोस्तों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, चार हुए गिरफ्तार

0-मैसूर के बाद झारखंड में दरिंदगी
रांची। झारखंड  की राजधानी रांची के मांडर में एक नाबालिग लडक़ी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है. पीडि़ता अपने दोस्त के झांसे में आकर घूमने गई थी, जहां उसके साथ, उसके दोस्त और अन्य छह लडक़ों ने दुष्कर्म किया. पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस ने चार आरोपी को गिरफ्तार कर लिया, जबकि तीन की तलाश जारी है.पुलिस का कहना है कि छात्रा का मेडिकल टेस्ट कराया गया है और पूरे मामले की जांच की जा रही है
दरअसल, गुरुवार की देर रात एक 13 साल की छात्रा के साथ 7 नाबालिग लडक़ों ने दुष्कर्म किया था. इस मामले को लेकर लडक़ी ने शुक्रवार को मांडर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी, जिसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने सात में से 4 आरोपी को गिरफ्तार किया है. जबकि 3 आरोपी अभी भी फरार हैं.
लडक़ी ने थाने में बताया कि उसके एक परिचित दोस्त ने उसे फोन कर एक स्थान पर बुलाया और वहां से उसे वह घूमाने की बात बोल कर अपनी बाइक में बैठा कर एक सुनसान जगह पर ले गया. उस स्थान पर वहां पहले से उसके अन्य छह दोस्त मौजूद था. सातों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने उसकी एक सहेली के घर के पास उसे छोड़ दिया. जहां पीडि़ता ने रात गुजारी.सुबह अपने घर पहुंचने के बाद उसने घटना की जानकारी अपने परिवार वालों को दी. जिसके बाद परिजन उसे लेकर थाने पहुंचे और प्राथमिकी दर्ज कराई. मांडर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 में से 4 आरोपियों को अपनी हिरासत में ले लिया है.
शनिवार को लडक़ी की मेडिकल जांच भी पुलिस द्वारा करवा ली गई है. थाना प्रभारी राणा जंग बहादुर सिंह ने बताया कि अन्य 3 आरोपियों की तलाश में छापेमारी की जा रही है, शीघ्र ही वह भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे. बता दें कि इससे पहले मैसूर से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी. यहां मेडिकल की पढ़ाई करने वाली छात्रा के साथ पांच लोगों ने सामूहिक दुष्कर्म किया था. पीडि़त अपने दोस्त के साथ घूम रही थी. दरिंदों ने दोस्त को पीटने के बाद घटना को अंजाम दिया था.

Share On WhatsApp