राज्य

03-Sep-2019 11:43:18 am
Posted Date

इंडिया गेट पर सडक़ हादसे में बाप-बेटी की मौत

नईदिल्ली,03 सितंबर देश की राजधानी नई दिल्ली में सडक़ हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है. जानकारी के मुताबिक, बीती रात इंडिया गेट के पास एक अनियंत्रित डंपर ने ऑटोरिक्शा और पैदल यात्रियों को टक्कर मार दी. इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है. वहीं, इस हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसे में मारे गए लोगों की पहचान पिता-पुत्री के तौर पर हुई है.
सडक़ हादसा इंडिया गेट के समीप मान सिंह रोड पर हुआ है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही तीनों घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की हालत गंभीर बनी हुई है. वहीं, पुलिस ने डंपर के ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.
पुलिस की माने तो दिल्ली के इंडिया गेट पर रात लगभग साढ़े बारह बजे सडक़ हादसा हुआ है. तेज गति से आ रहे डंपर ने फुटपाथ पर आइसक्रीम खा रहे लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में एक आठ साल की बच्ची और उसके पिता की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में तीन अन्य लोग घायल हो गए. चश्मदीदों के मुताबिक, बच्ची अपने माता-पिता के साथ इंडिया गेट के नजदीक मानसिंह रोड पर स्कूटी से आई थी. बेकाबू डंपर ने सडक़ किनारे खड़े तीन ऑटोरिक्शा को भी टक्कर मारी. इससे एक ऑटो चालक बुरी तरह से घायल हो गया.

Share On WhatsApp