राज्य

02-Sep-2019 12:27:34 pm
Posted Date

थाने में छात्र को निर्वस्त्र कर पीटा, प्राइवेट पार्ट में डाला पाइप

0-एसएचओ सहित 5 पर केस
नईदिल्ली,02 सितंबर । देश की राजधानी नई दिल्ली में एक बड़ी खबर सामने आई है. दिल्ली विश्वविद्यालय के एक छात्र ने पुलिस पर थाने में निर्वस्त्र कर पीटने और प्राइवेट पार्ट में पाइप डालने का आरोप लगाया है. इस घटना से पुलिस-प्रशासन में हडक़ंप मच गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी छात्र की जिस थाने में पिटाई की गई थी, उसने उसी थाने में थाना प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.
जानकारी के मुताबिक, यह सनसनीखेज मामला दिल्ली के आदर्श नगर थाने का है. पीडि़त युवक की माने तो इसी थाने में उसे निर्वस्त्र कर पीटा गया और इसके बाद उसके प्राइवेट पार्ट में प्लास्टिक का पाइप डाल दिया गया. पीडि़त छात्र ने पुलिस की इस बर्बरता को लेकर आदर्श नगर थाना प्रभारी समेत पांच पुलिसकर्मियों के खिलाफ उसी थाने में मामला दर्ज कराया है. वहीं, जिला पुलिस उपायुक्त विजयंत आर्या ने मामले की जांच एसीपी को सौंपी है.
पुलिस ने बताया कि पीडि़त युवक डीयू में लॉ की पढ़ाई कर रहा है. वह फिलहाल तृतीय वर्ष का छात्र है. जानकारी के मुताबिक, बीते 25 अगस्त को हवलदार मोहनलाल और सिपाही सतेंद्र ने साया मोटर्स लालबाग के पास से छात्र के भतीजे समेत तीन लोगों को जबरन उगाही के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था. वह भतीजे की पैरवी करने आदर्श नगर थाने पहुंचे तो थाना प्रभारी एमपी सैनी और पांच अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें कथित तौर पर बंधक बना लिया. छात्र का आरोप है कि इसके बाद पुलिसकर्मियों ने निर्वस्त्र कर उन्हें पीटा और प्राइवेट पार्ट में प्लास्टिक की पाइप डाल दी थी.

Share On WhatsApp