व्यापार

28-Oct-2020 3:41:06 pm
Posted Date

दूसरी तिमाही में टाइटन का शुद्ध लाभ १९९ करोड़ रुपये हुआ

मुम्बई। टाइटन को वित्त वर्ष २०२०-२१ की दूसरी तिमाही (जुलाई-सितम्बर) में १९९ करोड़ रुपये का शुद्ध लाभ हुआ है। हालांकि, गत वर्ष  की समान तिमाही में कंपनी को ३२० करोड़ रुपये का लाभ हुआ था। वहीं, चालू वित्त वर्ष की पहली तिमाही (अप्रैल-जून) में टाइटन को २७० करोड़ रुपये का घाटा हुआ था।
शेयर बाजार को भेजी सूचना में टाइटन ने बुधवार को कहा कि चालू वित्त वर्ष २०२०-२०२१ की दूसरी तिमाही में टाइटन की बिक्री में ८९ फीसदी की रिकवरी  हुई है। पहली तिमाही में कोरोना वायरस संक्रमण के कारण कंपनी को बड़ा घाटा हुआ था।
समीक्षाधिन अवधि के दौरान कंपनी की कुल आय ४,३८९ करोड़ रुपये रही। इसमें ३९१ करोड़ रुपये का गोल्ड बुलियन की बिक्री भी शामिल है। पिछले साल की इसी तिमाही के मुकाबले इस साल कंपनी की आमदनी में सिर्फ २ फीसदी गिरावट रही। पिछले वित्त वर्ष की सितम्बर तिमाही में टाइटन की आमदनी ४,४६६ करोड़ रुपये थी।
टाइटन ने कहा लॉकडाउन में ढील से सभी डिविजन के लगभग सभी दुकानें खुल चुकी हैं। ग्राहकों का आना शुरू हो गया है। घडिय़ों और वियरेबल डिविजन की बिक्री की ग्रोथ ५५ फीसदी है। वहीं, ज्वैलरी डिविजन बिक्री की ग्रोथ ९८ फीसदी और आईवियर डिविजन की ग्रोथ ६१ फीसदी है।

Share On WhatsApp